Friday, Apr 26 2024 | Time 00:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद , आठ गिरफ्तार

पटना 11 दिसंबर (वार्ता) बिहार में शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिये चलाये गये अभियान के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में शराब और स्प्रिट के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
भभुआ से प्राप्त समाचार के अनुसार कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र दहियांव गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 02 पर पुलिस ने कंटेनर पर लदी 500 कार्टन में रखी 4300 लीटर हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की है।कंटेनर चालक सतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
सासाराम से प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के डेहरी ओन सोन थाना क्षेत्र के सखरा गांव से पुलिस ने आज दो तस्करो को गिरफ्तार कर 5280 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। तस्करों की पहचान सुबोध सिंह और भीम सिंह के रूप में की गयी है। पुलिस उनसे पूछताछ की जा रही है।
बेगूसराय से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जीरोमाइल थाना क्षेत्र से पुलिस ने ट्रक पर लदी 163 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप जीरो माइल थाना क्षेत्र में लेकर आये हुये हैं। इसी आधार पर पुलिस ने उक्त थाना क्षेत्र के निकट घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस को देखते हीं एक ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। ट्रक की तलाशी के दौरान हरियाणा निर्मित 163 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है।मामले की जांच की जा रही है
प्रेम
जारी वार्ता
image