Friday, Mar 29 2024 | Time 12:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराध-लीड शराब बरामद दो अंतिम पटना

सीवान से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के छोटका मांझा गांव के निकट से पुलिस ने आज 36 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।सूचना के आधार पर छोटका मांझा गांव के निकट एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान कार पर लदी उत्तर प्रदेश निर्मित 36 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है।इस सिलसिले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
जमुई से मिली जानकारी के अनुसार जिले के झाझा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 03 से रेल पुलिस ने लावारिस हालत में पड़े बोरा से 1925 पाउच देशी शराब बरामद की है।इस सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। मामले की जांच की जा रही है
हाजीपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वैशाली जिले के वैशाली थाना के बरियारपुर दियारा में पुलिस ने छापेमारी कर 8360 लीटर स्प्रिट जप्त की है। मौके से एक ट्रैक्टर और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है।इस सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। पलिस मामले की जांच कर रही है।
मोतिहारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी चंपारण जिले की डुमरियाघाट थाना के राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर देर रात पुलिस ने पिकअप वैन पर लदी हरियाणा निर्मित 546 बोतल विदेशी शराब जप्त की है। पिकअप वैन पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।उनसे पूछताछ की जा रही है।
प्रेम
वार्ता
image