Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


केवल एक आदमी की पार्टी बनकर रह गई आजसू : विकास मुंडा

रांची 11 दिसंबर (वार्ता) ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) से निलंबित विधायक विकास कुमार मंडा ने पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुये आज कहा कि आजसू केवल एक आदमी की पार्टी बनकर रह गई है।
तमाड़ से विधायक श्री मुंडा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आजसू केवल एक आदमी की पार्टी बनकर रह गई है और पार्टी में केवल श्री सुदेश महतो की ही बातें सुनी जाती है। उन्होंने कहा, “मैंने पार्टी के हित और राज्य के लोगों के कल्याण की बात कही तो मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया लेकिन जब श्री महतो ने यही बातें कही तो उनके खिलाफ किसी ने भी जुबान खोलने की हिम्मत नहीं दिखाई। मुझे पार्टी से निलंबित किया जाना समझ से परे है क्योंकि न तो मुझे इसकी सूचना दी गई और न ही मेरे खिलाफ कारण बताओ नोटिस ही जारी की गई।”
श्री मुंडा ने पार्टी पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुये कहा कि आजसू झारखंड में सरकार के गठन में भागीदार भी है वहीं दूसरी वह सरकार के खिलाफ बयान भी देती है। उन्होंने कहा कि उनकी गलती केवल इतनी है कि उन्होंने राज्य में आंदोलनरत पारा शिक्षकों के पक्ष में बोला और पार्टी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन से समर्थन वापस लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि मजेदार बात यह है कि आजसू सुप्रीमो श्री महतो रोज सरकार के खिलाफ बोलते हैं लेकिन उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जाती।
सूरज
जारी (वार्ता)
image