Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत , 21 घायल

पटना 13 जनवरी (वार्ता) बिहार में सीतामढ़ी ,नालंदा , पटना ,गया ,सारण और कटिहार जिले में आज अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गयी तथा 21 अन्य घायल हो गये।
सीतामढ़ी से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के भनसपट्टी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 77 पर आज बस और ट्रक के बीच हुयी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 18 अन्य घायल हो गये।बस पर सवार लोग जा रहे थे तभी भनसपट्टी गांव के निकट ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। मृतक बस चालक की तत्काल पहचान नही की जा सकी है।घायलों को मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराय गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
राजगीर से प्राप्त समाचार के नालंदा जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 110 पर फतेहपुर मोड़ पर आज ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।मोटरसाइकिल सवार दो लोग एकंगरसराय से बिहारशरीफ लौट रहे थे तभी फतेहपुर गांव के निकट ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनो लोग घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन सहित फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नरेश कुमार खत्री के रूप में की गयी है। घायल निर्मल अग्रवाल को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रेम
जारी वार्ता
image