Friday, Mar 29 2024 | Time 05:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार दो पटना

राजगीर से प्राप्त एक अन्य समाचार के अनुसार नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के मुरौरा के निकट ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। नांलदा जिले के बिंद थाना के नौरंग गांव निवासी सूयमणी सिंह (33) मोटरसाइकिल से बाढ जा रहे थे तभी मुरौरा गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सूर्यमणि सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी।दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
नालंदा जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र के राजगीर-इस्लामपुर मार्ग पर लोदीपुर गांव के निकट आज सड़क दुर्घटना में दारोगा की मौत हो गयी। नवादा जिले के नगर थाना में दारोगा के पद पर कार्यरत राजकुमार शर्मा (55) बुलेट पर सवार होकर जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के कैरबा गांव स्थित अपने घर जा रहे थे तभी लोदीपुर गांव के अज्ञात वाहन ने बुलेट में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गये।
घायल दारोगा को तत्काल राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। शव पोस्टमार्टम के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
प्रेम
जारी वार्ता
image