Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार चार अंतिम पटना

छपरा से प्राप्त जानकारी के अनुसार सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में मांझी-सिसवन मुख्य मार्ग पर मटियार गांव के निकट आज ट्रक की चपेट में आने से बेटी की मौत हो गयी तथा उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गयी।मटियार गांव निवासी संगीता देवी और उसी बेटी सुमन कुमारी बकरी चराकर घर लौट रही थी तभी गांव के निकट बालू लदे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में सुमन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के बाद दो ट्रक चालक और खलासी गाड़ी छोड़ कर भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर तीनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना के विरोध में उग्र लोगों ने मांझी-सिसवन मार्ग को जाम कर दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। घायल महिला को मांझी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
कटिहार से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भसना चौक के निकट आज डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद डंपर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।मृतक की पहचान पूर्णिया जिला निवासी लाल मुनि (35) के रूप में की गयी है। डंपर को जब्त कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रेम
वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image