Friday, Apr 19 2024 | Time 23:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा को हराने वाले का समर्थन करेगा राजद : तेजस्वी

भाजपा को हराने वाले का समर्थन करेगा राजद : तेजस्वी

पटना 15 जनवरी (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कि खिलाफ अपने संकल्प को एक बार फिर दुहराते हुये आज कहा कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उसी गठबंधन का समर्थन करेगी जिसमें भाजपा को हराने की क्षमता होगी।

श्री यादव ने यहां एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह किसी व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि सांप्रदायिक ताकतों से संविधान और देश को बचाने का चुनाव है। यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनाम देश की जनता है। उन्होंने कहा, “हमें संविधान बचाना है इसलिए जो भी भाजपा को हराएगा हम उसका समर्थन करेंगे।”

राजद नेता ने दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। भाजपा को सारे सहयोगी छोड़ कर जा रहे हैं क्योंकि जनता छोड़ कर जा रही है और इसका परिणाम तीन राज्यों के चुनाव में देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार में नौजवान बेरोजगार हैं और किसान आत्महत्या कर रहे हैं। पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image