Friday, Apr 26 2024 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तीन घरो में लगी आग, बच्चे की जलकर मौत

मुजफ्फरपुर, 16 जनवरी ( वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना अंतर्गत बरियारपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के भगहां गांव में आग लगने से तीन घर जल गये जिसमें एक बच्चे की झुलसकर मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भगहां गांव में अलाव से कल रात एक घर में आग लग गयी तथा हवा के कारण आग ने निकट के दो अन्य घरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में ललित पासवान के सात वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार की जलकर मौके पर ही मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति के भी नुकसान होने की सूचना है। इस दुर्घटना में बच्चों को बचाने के दौरान सुजीत की मां रेणु देवी भी झुलस कर बुरी तरह घायल हो गयी। झुलसी महिला को सकरा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।
इस बीच, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस को खदेड़ दिया और पुलिस आउट पोस्ट में लगा दी तथा गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करने के बाद पथराव किया। घटना की सूचना पाकर पहुंची सकरा समेत आसपास के थानों की पुलिस ने लोगों को समझाकर स्थिति को काबू में किया। इसके बाद में सुजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया ।
सं. उमेश .सूरज
वार्ता
image