Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में व्यापारी लूटकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दुमका 19 जनवरी (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के गुजीसीमल गांव के निकट मुर्गा व्यापारी से लूटकांड मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिमेष नथानी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि इस वर्ष 07 जनवरी को शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में हथियार का भय दिखाकर अज्ञात अपराधियों ने एक मुर्गा व्यापारी से लगभग 87 हजार पांच सौ रुपये लूट लिये थे। इस लूट कांड के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक संजय मालवीय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।
श्री नथानी ने बताया कि टीम द्वारा मामले में छानबीन के दौरान दुमका के बबलू मंडल और बाॅबी कुमार के साथ चार आरोपियों की संलिप्ता पायी गयी। पुलिस टीम ने उक्त दोनों आरोपी को दबोचा लिया और गहन पूछताछ के क्रम में दोनों ने कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकर की। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने व्यापारी से लूटी गयी मोबाईल बिहार के बांका जिले के शम्भूगंज थाना क्षेत्र के मालडीहा गांव से से बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस लूटकांड के दौरान इस्तेमाल की गई पिस्तौल बरामद करने और अन्य चार फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की दिशा में भी कार्रवाई कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image