Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा को बहुमत मिलना तय, मोदी फिर बनेगें प्रधानमंत्री : नित्यानंद

भागलपुर, 25 जनवरी (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज कहा कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलना तय है और श्री नरेंद्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे।
श्री राय ने भागलपुर और बांका लोकसभा के शक्ति केंद्र स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश में मोदी की लहर है और इस बार भी केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता है। भाजपा ‘सबका साथ सबका विकास’ की राह पर चलने वाली पार्टी है, इसलिए देश की जनता श्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है।
प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी के हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता संकल्प ले कि 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत से विजयी दिलाने के लिए एक भी बूथ तथा घर नहीं छोड़ेंगे। साथ ही केंद्र की राजग सरकार की उपलब्धियों से आमलोगों को अवगत करवाये। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में भी राजग की सरकार काफी मजबूती के साथ काम कर रही है और इस बार सभी चालीस सीटों पर गठबंधन जीत हासिल करेगी।
सम्मेलन को पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, पूर्व सासंद पुतुल देवी, प्रदेश भाजपा महामंत्री नागेंद्र कुमार ने भी संबोधित किया।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image