Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झंडोतोलन के दौरान दो लोगों की करंट लगने से मौत , चार झुलसे

गोपालगंज 26 जनवरी (वार्ता) बिहार के गोपालगंज जिले में आज झंडोतोलन के दौरान दो लोगों की बिजली का करंट लगने से मौत हो गयी तथा चार अन्य झुलस गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के बरौली थाना के के बढ़या गांव स्थित निजी विद्यालय परिसर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडोतोलन किया जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही लोहे की पाइप को ऊपर किया गया तभी नीचे लटक रहे 11 हजार उच्चक्षमता बिजली के तार संपर्क में पाइप आ गया। इस दुर्घटना में 05 लोग झुलस गए। झुलसे लोगों को तत्काल बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में एक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बरौली थाना के बनकट गांव निवासी मुन्ना कुमार (30) के रूप में की गयी है।
एक अन्य घटना में जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में पीएचडी विभाग में झंडा फहराने के दौरान तिरंगा लगा खंभा बिजली के तार के संपर्क में आ गया। इस दुर्घटना में जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बहदुरा गांव निवासी शिव कुमार सिंह के पुत्र मदन सिंह (40) की मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image