Friday, Apr 26 2024 | Time 02:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार: तारिक भाजपा दो अंतिम पूर्णियां

पूर्व सांसद ने श्रीमती प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र का प्रभारी बनाये जाने के एक सवाल पर कहा कि उनके आने से कांग्रेस जनों को नयी शक्ति और राहुल गांधी के हाथों को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि तीन फरवरी को पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली में पूरे सीमांचल क्षेत्र से भारी संख्या में जन आवाम की भागीदारी होगी।
श्री अनवर ने महागठबंधन में सीट बंटवारे के मुद्दे पर कहा कि महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है। तीन फरवरी के बाद आपस में मिल बैठ कर सीटों का बंटवारा हो जायेगा। महागठबंधन के सभी दलों में समान विचार धारा के लोग है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का एकमात्र उद्देश्य भाजपा को सत्ता से हटाना है।
इस मौके पर कई लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष इन्दु सिन्हा, पूर्व विधायक सैयद गुलाम हुसैन, सैयद इफतखार उर्फ पप्पू , मो0 तनवीर राजा, असलम आजाद, पन्ना लाल, मासूम राजा , नावेद अख्तर, सरवर आलम, प्रेम कुशवाहा, अमरनाथ तिवारी, जिला उपाध्यक्ष गौरी शंकर सिंह, नगर अध्यक्ष मोहम्मद शकील, बनमनखी अध्यक्ष संजीव यादव समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।
सं.उमेश.सतीश
वार्ता
image