Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अंचलाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

अररिया 07 फरवरी (वार्ता) बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने आज अररिया जिले के पलासी अंचल के अंचलाधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पलासी थाना क्षेत्र के बलुआकलिया गांव निवासी और परिवादी सत्यनारायाण यादव ने निगरानी में शिकायत दर्ज करायी थी कि पलासी के अंचलाधिकारी वीरेन्द्र कुमार सिंह
अंचलाधिकारी न्यायालय में उनके भूमि संबंधी लंबित मामला के त्वरित निपटारे के एवज में उनसे बतौर रिश्वत एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।मामले के सत्यापन के बाद निगरानी की एक विशेष टीम का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि अंचलाधिकारी वीरेन्द्र कुमार सिंह जिले के नगर थाना के शिवपुरी मुहल्ला स्थित अपने आवास पर परिवादी सत्य नारायण यादव से बतौर रिश्वत एक लाख रूपये ले रहे थे तभी निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को ब्यूरो मुख्यालय पटना लाया जा रहा है जहां पूछताछ के बाद उसे निगरानी की अदालत में पेश किया जायेगा।
सं प्रेम
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image