Friday, Apr 19 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या, प्रेमिका समेत छह गिरफ्तार

सुपौल, 19 फरवरी (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भपटियाही वार्ड संख्या पांच की रहने वाली पूनम कुमारी और किसनपुर थाना क्षेत्र के कुल्लीपट्टी गांव के अनिल मंडल के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के घरवालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की पर दबाव देकर 17 फरवरी की शाम अनिल को फोन कर गांव में बुलाया। युवक जब लड़की के घर पहुंचा तो पूर्व से घात लगाये उसके परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया और उसे पीट-पीट कर मार डाला। हालांकि, इस दौरान अनिल के मित्र किसी तरह भागने में सफल रहे।
सूत्रों ने बताया कि युवक के मित्रों ने अनिल के घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी, जिससे परिजन मौके पर पहुंचे और लड़की के घरवालों से जानकारी लेने की कोशिश की। लड़की के परिवार वालों ने अनिल के संबंध में किसी तरह की जानकारी होने से इंकार किया जिसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका समेत छह लोगों को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले खुलासा हो गया।।
सूत्रों ने बताय कि हिरासत में लिये गये लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने कोसी नदी के किनारे जमीन खोदकर युवक का शव बरामद कर लिया। इसके बाद सभी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। मृतक अनिल मंडल के पिता दुलार चंद मंडल के बयान पर संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
image