Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीमेंट गायब करने वाले गिरोह का सरगना समेत पांच गिरफ्तार

बोकारो 13 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले की पुलिस ने ट्रांसपोर्ट के नाम पर सीमेंट गायब करने वाले अंतर प्रांतीय गिरोह का सरगना भूषण सिंह समेत पांच अपराधियों को बिहार के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक पी. मुरूगन ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार अपराधी भूषण सिंह बजरंगबली ट्रांसपोर्ट के माध्यम से इस वर्ष 05-06 फरवरी को 1800 बोरी सीमेंट गंतव्य स्थान पर ले जाने के लिए यहां से उठाव किया था लेकिन उसने सीमेंट को बिहार के कई जिलों में बेच दिया।
श्री मुरुगन ने बताया कि बिहार में पटना जिले के दुलहिन बाजार निवासी भूषण सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्य विवेक कुमार, सीमेंट खरीददार अभय प्रकाश दिवाकर, चालक अरविंद दास और संजय पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी बिहार के अरवल, जहानाबाद, नालन्दा और पटना जिले के रहने वाले हैं।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने सीमेंट गायब करने वाले गिरोह की निशानदेही पर एक ट्रक और 1045 बोरी सीमेंट के अलावा सात मोबाइल फोन बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार भूषण सिंह के खिलाफ झारखंड और बिहार के कई थानों में कई अलग- अलग मामले दर्ज हैं। पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image