Friday, Mar 29 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में ट्रक से कुचलकर महिला समेत तीन की मौत, दो गंभीर

मुजफ्फरपुर, 16 मार्च (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में आज दोपहर ट्रक से कुचलकर एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भगवानपुर चौक से ऑटो रिक्शा में सवार होकर कुछ यात्री रेवा रोड में जा रहे थे तभी उसी मार्ग से जा रहे एक अन्य ऑटो से आगे निकलने के चक्कर में दोनों वाहन टकरा गया। टक्कर के बाद कुछ यात्री सड़क पर गिर गये जिसे पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान जिले के जैतपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के जैतपुर गांव निवासी पवन कुमार (40) और सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास गांव निवासी इम्तयाज (38) के रूप में की गयी है जबकि महिला जिसकी उम्र करीब 38 वर्ष है, उसकी पहचान नहीं हो सकी । दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों ऑटो रिक्शा को जब्त कर लिया जबकि चालक मौके से भाग निकला। घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं.उमेश.सतीश
वार्ता
image