Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजनीति. भाजपा राहुल दो अंतिम पटना

प्रदेश अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि श्री गांधी और उनकी पार्टी ने मध्य प्रदेश में किसानों के साथ कर्जमाफी के नाम पर भद्दा मजाक किया। अब वह 72 हजार सालाना की नयी हवाबाजी कर रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि श्री गांधी का एच. एल. पाहवा से क्या संबंध है। वह 2011-12 में ही आय से अधिक आमदनी के एक मामले में आरोपी हैं। वह खुद जमानत पर हैं। आज श्री गांधी की आय में इस तरह की आसमानी वृद्धि देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है।
श्री राय ने कहाए नेशनल हेराल्ड का मामला हो या जमीन की खरीद-बिक्री का, श्री गांधी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। उनको किसी भी तरह की गलतबयानी या थोथी हवाबाजी स्ै पहले देश को बताना चाहिए कि उनके पास अपने भ्रष्टाचार का क्या जवाब है।
वहीं, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने कहा कि पांच साल तक केंद्र की सत्ता से बेदखल होने के बाद कांग्रेस को गरीबों की याद सताने लगी है। इसलिए, श्री गांधी 25 करोड़ लोगों को साल में 72 हजार की राशि सीधे खाते में देने का दिवास्वप्न दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री गांधी यह क्यों नहीं बताते कि उनके परिजनों और नेताओं ने न सिर्फ गरीबों की गाढ़ी कमाई को चूसने का काम किया बल्कि उनकी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा भी दिया गया है।
सूरज सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image