Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका सीट पर भाजपा उम्मीदवार की जीत तय : लुईस

दुमका 25 मार्च (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता डाॅ. लुईस मरांडी ने आज दावा किया कि इस बार दुमका लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार की जीत तय है।
डाॅ मरांडी ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया कि इस बार दुमका लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार की जीत तय है। उन्होंने कहा कि एक -एक कार्यकर्ता पूरे जोश खरोस के साथ चुनावी मैदान में उतर गये हैं और पार्टी प्रत्याशी सुनील सोरेन को विजयी बनाने के लिए जी जान से जुट गये हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने विकास के जो कार्य किये हैं, वह सब जनता के सामने है और उन्हें पूरा भरोसा है कि विकास के मुद्दे को लेकर जनता भाजपा के साथ है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में दुमका से वह टिकट की दावेदार नहीं थीं बल्कि मीडिया ने उन्हें दावेदार बना दिया था। पार्टी ने उन्हें जो भी जिम्मेवारी दी है उसी में वह खुश हैं।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image