Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चुनाव बहिष्कार के पोस्टर के बाद नक्सलियों के खिलाफ सघन अभियान

मुंगेर, 03 अप्रैल (वार्ता) बिहार में उग्रवाद प्रभावित मुंगेर जिले के खड़गपुर अनुमंडल के समदाहथिया गांव में नक्सलियों के चुनाव बहिष्कार के पोस्टर मिलने के बाद जिला प्रशासन ने नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए सघन अभियान शुरु कर दिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि समदाहथिया गांव में कुछ स्थानों पर पर कल चुनाव बहिष्कार किये जाने का पोस्टर मिलने के बाद पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी सतर्क हो गये हैं । जिले के नक्सल प्रभावित खड़गपुर तथा धरहरा प्रखंड के जंगली इलाकों में नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए सघन अभियान शुरु कर दिया गया है।
सूत्रों ने बताया कि पोस्टरों को जब्त कर लिया गया है। हालांकि पोस्टर चस्पा किये जाने की सत्यता की जांच की जा रही है कि पोस्टर नक्सलियों द्वारा लगायी गयी है या किसी शरारती तत्वों ने इस तरह की कारगुजारी की है ।
गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक डा. गौरव मंगला ने कल ही संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि नक्सलियों के खिलाफ पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है।
सं.उमेश .सूरज
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image