Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार: नीतीश मेहनताना दो अंतिम भागलपुर

श्री कुमार ने कहा कि सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लोगों के लिए काम किया और इसके सुखद परिणाम से लोगों की स्थिति बेहतर हुई है। दलित- महादलित, पिछड़ा- अति पिछड़ा, अनुसूचित जाति- जनजाति , अल्पसंख्यक , महिलाओं और सवर्ण वर्ग के लिए सरकार कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लागू की गयी शराबबंदी के सुखद परिणाम आज पूरे प्रदेश में देखने को मिल रहे हैं, वैसे ही इन कल्याणकारी योजनाओं के पूर्ण होने से उन वर्गों के सभी लोग लाभान्वित हो सकेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी से प्रदेश के महिलाओं की तकदीर बदल गई है। परिवारों में खुशियां आ जाने से महिलाओं के दुख-दर्द समाप्त हो गए हैं। उन्होंने कहा कि गांव की महिलाएं स्वरोजगार शुरू कर आत्मनिर्भर बन रही है, वहीं स्कूल- कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है।
श्री कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य है न्याय के साथ विकास करना है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 के नवंबर माह में सत्ता में आने के बाद से इसी लक्ष्य के अनुरूप प्रदेश के सभी इलाकों का विकास एवं हर तबके के लोगों का कल्याण किया जा रहा है। इसका परिणाम है कि आज पूरे प्रदेश में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है।
सभा को राजसभा सांसद कहकशा परवीन, राजग गठबंधन प्रत्याशी अजय मंडल समेत कई नेताओं ने भी संबोधित किया।
सं.उमेश.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image