Friday, Apr 19 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राहुल गांधी विपक्षी दलों के लिए बोझ : रघुवर

रांची 08 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी न केवल अपनी पार्टी बल्कि अन्य विपक्षी दलों के लिए भी बोझ बन गये हैं।
श्री दास ने यहां भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सम्मानजनक और स्वच्छ राजनीति में श्री गांधी का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर श्री गांधी की टिप्पणी पर कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। कांग्रेस ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि श्री गांधी न केवल कांग्रेस बल्कि अन्य विपक्षी दलों के लिए भी बोझ बन गये हैं।
भाजपा नेता ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए जारी पार्टी के घोषणा-पत्र (संकल्प पत्र) की विशेषताओं को उल्लेख करते हुये कहा कि यह पत्र नये भारत और नये झारखंड के निर्माण में मददगार साबित होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के माध्यम से लोगों के सामने वर्ष 2019 से 2024 तक देश की प्रगति की कार्ययोजना पेश की है। भाजपा एक ऐसे भारतवर्ष का निर्माण करना चाहती है, जहां गरीबों को घर, स्वास्थ्य सेवाएं, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं अन्य सभी सुविधाएं मिलें।
सूरज
जारी (वार्ता)
image