Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


केंद्र के इशारे पर लालू यादव को किया जा रहा प्रताड़ित: तेजस्वी

भागलपुर 11अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि केंद्र एवं झारखंड सरकार पर इशारे पर जेल मे बंद बीमार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है और उन्हें प्रताड़ित भी किया जा रहा है।
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री यादव ने आज सन्हौला में भागलपुर संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी शैलेष कुमार उर्फ बुलो मंडल के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि झारखंड की राजधानी रांची के जेल मे बंद बीमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को इलाज के नाम पर एक भवन से दूसरे भवन मे शिफ्ट किया जा रहा है। यह सब केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और झारखंड सरकार के इशारे पर हो रहा है। इतना ही नहीं उन्हें प्रताड़ित भी किया जा रहा है।
श्री यादव ने कहा, “पटना में भी केंद्र सरकार बिहार की नीतीश सरकार उनके परिवार के सदस्यों को परेशान कर रही है। लेकिन, हम हारने वाले नहीं हैं। मैं गरीबों की लड़ाई जारी रखूंगा। कभी बिहारवासियों को गाली देने वाले व्यक्ति की गोद में आज हमारे पलटू चाचा नीतीश कुमार जा बैठे हैं और उसी की हां में हां भी मिला रहे हैं। जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। इस चुनाव में दोनों को पता चल जायेगा।”
राजद नेता ने कहा कि केंद्र एवं राज्य की सरकार यदि देश के संविधान और दलितों-पिछड़ों के हितों के साथ छेड़छाड़ करती है तो इसका करारा जवाब दिया जायेगा। जनता इन लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार बने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के लोगों के साथ किये एक भी वादे पूरे नहीं किये। कई घोषणाएं हवा-हवाई बनकर रह गई और जनता आज तक इंतजार कर रही है।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image