Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


व्यवसायी की गोली मारकर हत्या ,चार लाख की लूट

सासाराम 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के वेलवइयां गांव के निकट अपराधियों ने आज गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा चार लाख रूपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के दिनारा थाना के दिनारा गांव निवासी और गल्ला व्यवसायी लालजी साहू अपने पुत्र विपीन साहू के साथ बैंक से रूपया निकालकर मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी वेलवइयां गांव के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। इस घटना में लालजी साहू की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी व्यवसायी के पास थैला में रखे चार लाख रूपये लेकर फरार हो गये। घायल व्यवसायी पुत्र को सासाराम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बीच घटना के विरोध में उग्र लोगों ने शव के साथ वेलवइयां गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 30 जाम कर दिया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।
सं प्रेम
वार्ता
image