Saturday, Jul 4 2020 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में कोरोना के 1172 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 203456 हुई
  • इजरायल में कोरोना के 1008 नये मामले संक्रमितों की संख्या 28055 हुई
  • इराक में कोरोना के 2312 नये मामले, 102 लोगों की मौत
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » बिहार / झारखण्ड


व्यवसायी की गोली मारकर हत्या ,चार लाख की लूट

सासाराम 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के वेलवइयां गांव के निकट अपराधियों ने आज गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा चार लाख रूपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के दिनारा थाना के दिनारा गांव निवासी और गल्ला व्यवसायी लालजी साहू अपने पुत्र विपीन साहू के साथ बैंक से रूपया निकालकर मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी वेलवइयां गांव के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। इस घटना में लालजी साहू की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी व्यवसायी के पास थैला में रखे चार लाख रूपये लेकर फरार हो गये। घायल व्यवसायी पुत्र को सासाराम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बीच घटना के विरोध में उग्र लोगों ने शव के साथ वेलवइयां गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 30 जाम कर दिया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।
सं प्रेम
वार्ता
More News
नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

03 Jul 2020 | 10:05 PM

पटना 03 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पांच जिले में वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया।

see more..
image