Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अंडा व्यवसायी से लूट के मामले में पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल के निकट सोमवार को एक अंडा व्यवसायी से लूट के मामले पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज यहां बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक (नगर) नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। अनुसंधान के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर विभिन्न इलाकों से तीन अपराधी कटरा थाना क्षेत्र के धनौर निवासी दिव्यांक कुमार, अहियापुर थानान्तर्गत राघोपुर निवासी राकेश कुमार और दादर निवासी भवानी शंकर तथा लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल के मालिक शहबाजपुर निवासी राजा शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। इस लूटकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले गुलाम रसूल को भी गिरफ्तार किया गया है।
श्री कुमार ने बताया कि पूछताछ के क्रम में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि घटना को अंजाम देने के बाद रुपये से भरा बैग पुल के नीचे फेंक दिया और मोटरसायकिल लेकर फरार होने की कोशिश की लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद उसे छोड़ कर भाग गये। उन्होंने बताया कि अंडा व्यवसायी लूटी की रकम की छानबीन की जा रही है। व्यवसायी ने तीन लाख 90 हजार रुपये लूट की की प्राथमिकी दर्ज करायी थी जबकि बरामद बैग में केवल 12000 रुपये ही मिले हैं। अपराधियों के पास से तीन मोबाइल फोन भी मिले हैं।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image