Friday, Apr 19 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लखीसराय में सड़क दुर्घटना में एक की मौत ,30 घायल

लखीसराय 02 मई (वार्ता) बिहार के लखीसराय जिले में आज दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 30 अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव के निकट आज सवारी जीप के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 17 अन्य घायल हो गये। सवारी जीप पर सवार लोग जिले के सूर्यगढ़ा थाना के भवानीपुर गांव से मुंडन कार्यक्रम में भाग लेने के लिये सादिकपुर गांव जा रहे थे तभी जीप अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दुर्घटना में सवारी जीप पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 17 अन्य घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि मृतक की तत्काल पहचान नही की जा सकी है। घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
एक अन्य घटना में जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के विहटा गांव के निकट स्कार्पियों के पलटने से 13 लोग घायल हो गये। स्कर्पियो पर सवार लोग नवादा जिले के काशीचक से मुंडन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये झारखंड के देवघर जा रहे थे भी विहटा गांव के निकट स्कार्पियो पलट गयी। इस दुर्घटना में 13 लोग घायल हो गये। घायलों को तत्काल लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को बेहतर इलाज के लिये पटना भेजा गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image