Friday, Mar 29 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोटसाइकिल सवार तीन अपराधी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

दरभंगा, 07 मई (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के लहरियासराय थाना क्षेत्र में नीम चौक के समीप से पुलिस ने आज मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से मोटरसाइकिल सवार कुछ अपराधी इलाके में आने वाले हैं। इसी आधार पर नीम चौक के समीप वाहनों की सघन तलाशी शुरू की गयी। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल सवार कुछ युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी जिसके बाद सभी की तलाशी ली गई।
श्री राम ने बताया कि तलाशी के दौरान युवकों के पास से दो देसी पिस्तौल, कुछ कारतूस, पांच मोबाइल फोन और 1890 रुपये मिले। इस दौरान युवकों के पास मौजूद दोनों मोटरसाइकिल भी चोरी के है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान रोहित यादव, पवन कुमार यादव और सागर कुमार के रूप में की गई है जो कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इन अपराधियों में पिछले सप्ताह ही एक व्यापारी से चार लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था और इसी मामले के अनुसंधान के क्रम में इन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये सभी अपराधी कोढ़ा गिरोह के सदस्य हैं।
संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेन्द्र कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार भी उपस्थित थे।
सं.सतीश
वार्ता
image