Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क हादसे में बैंक कैशियर की मौत

दरभंगा, 13 मई (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला मुहल्ले के समीप आज सड़क हादसे में एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, जिले के केवटी थाना क्षेत्र के नया गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कैशियर के पद पर पदस्थापित राकेश कुमार ठाकुर रोज की तरह अपने निवास से मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक की शाखा जा रहे थे तभी बेला मुहल्ले के समीप बेलगाम ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में श्री ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से बैंककर्मी को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी बीच रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है। मृतक बैंककर्मी जाले थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव का निवासी है और दरभंगा शहर में किराये के घर में रह रहे थे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image