Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


डाक वाहन से कुचल कर छात्र की मौत, एक अन्य गंभीर

भागलपुर,13 मई (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर गांव के पास आज डाक वाहन के धक्के से साइकिल सवार एक छात्र की मौत हो गई तथा अन्य एक गंभीर रुप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि विद्यालय से टीसी लेकर पवन तांती (12 वर्ष) अपने मित्र रवि कुमार के साथ साइकिल से वापस लौट रहा था तभी आमापुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार डाक वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रुप से जख्मी हो गये। गामीणों की सहायता से पवन तांती को कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल छात्र रवि कुमार को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
इधर, हादसे के बाद भाग रहे डाक वाहन के चालक को सबौर थाना के ममलखा गांव के पास गामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उग्र गामीणों ने मृत पवन के शव को रखकर राष्ट्रीय उच्च पथ -80 को घंटों जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक और गंभीर रूप से घायल छात्र के परिजनो को आर्थिक सहायता देने और गाड़ियो के रफ्तार पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। बाद में स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप एवं आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो सका।
सं.सतीश
वार्ता
image