Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नाला से नाबालिग छात्रा का शव बरामद

गिरिडीह, 20 मई (वार्ता) झारखंड में गिरिडीह जिले के तारातांड थाना क्षेत्र के पडरिया गांव से आज एक नाबालिक छात्रा का शव बरामद किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर जिले के तारातांड थाना क्षेत्र के पंडरिया निवासी सुरेंद्र मंडल की 14 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी का शव घर से कुछ दूर स्थित एक नाला से बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है।
मामले की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितवाहन उरांव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश की। इस बीच परिजनों का कहना कि उनकी बेटी सोनी कुमारी रविवार रात्रि में घर से कब निकली पता नहीं। सुबह लोगों से जानकारी मिली कि पास के ही नाला में एक शव पड़ा है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्रा के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गयी है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image