Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


युवक की मौत से उग्र लोगों के पथराव में सात पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरपुर, 27 मई (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के टरमा चौक पर आज सड़क हादसे में एक युवक की मौत से उग्र ग्रामीणों के पथराव में सात पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि टरमा चौक पर आज सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गये और टरमा चौक के समीप शव को बीच सड़क पर रख कर मार्ग को जाम कर दिया। इस कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयी।
सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को देखते ही लोग अधिक उग्र हो गये और पथराव शुरू कर दिया। जवानों के समझाने के बावजूद आक्रोशित लोग नहीं माने और पथराव जारी रखते हुए पुलिसकर्मियों को खदेड़ दिया। इस दौरान जान बचाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। मामले की जानकारी मिलने के बाद वरीय अधिकारियों ने मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया, जिसके बाद हालत पर काबू पाया जा सका। जाम से राष्ट्रीय उच्च पथ 28 पर करीब सात घंटे तक यातायात बाधित रहा।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image