Friday, Mar 29 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पलामू में तीन लुटेरे गिरफ्तार

डालटनगंज 28 मई (वार्ता) झारखंड के पलामू जिले में पांकी थाना क्षेत्र से पुलिस ने सड़कों पर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने आज यहां बताया कि इस वर्ष 18 मई को पांकी थाना क्षेत्र के सरईया पंजाबी ढाबा के पास पांकी-सगालीम मार्ग पर अपराधियों ने ट्रक चालक और सह चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही थी।
श्री माहथा ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर अप्राथमिकी आरोपी पांकी के पकरिया निवासी अविनाश शर्मा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान उसने लूटपाट में अपनी संलिप्ता स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर दो आरोपी प्रकाश शर्मा और मो. हसनैन रजा को गिरफ्तार किया गया जबकि रेहान अहमद, अंजर अहमद और साउद अहमद की पहचान की गयी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चिन्हित अपराधी पकरिया के ही रहने वाले है। अविनाश शर्मा की निशानदेही पर उसके घर से लूट के मोबाइल फोन के अलावा अन्य अपराधियों के पास से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
सं सूरज सतीश
वार्ता
image