Friday, Mar 29 2024 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर: विभिन्न सड़क हादसों में तीन की मौत

भागलपुर, 01 जून (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में आज अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र के नगरपारा गांव के पास राष्ट्रीय उच्च पथ -31 पर वाहन से कुचल कर मोटरसाईकिल सवार दो युवकों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान रवि चौरसिया (25 वर्ष) एवं सूरज चौरसिया ( 23 वर्ष ) के रुप में की गयी है। मृत युवक खगडि़या जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के हरिनमार गांव का रहने वाले थे।
सूत्रों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार युवक नवगछिया की ओर जा रहे थे तभी नगरपाड़ा के समीप सामने से आ रहे एक पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी । घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं, रंगरा थाना क्षेत्र के कटरिया गांव के पास राष्ट्रीय उच्च पथ-31 पर ट्रक से कुचल कर एक दवा प्रतिनिधि की मौत हो गई तथा अन्य एक गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान विभाषचंद झा (50 वर्ष) के रुप में हुई है। श्री झा अपने सहयोगी आलोक सिंह के साथ मोटरसाइकिल से नवगछिया से कटिहार जिले के कुरसेला की ओर जा रहा था तभी कटरिया गांव के समीप ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रुप से जख्मी आलोक सिंह को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image