Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ई-रिक्शा और पिकअप वैन की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल

बेगूसराय, 06 जून (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के लाखो आउट पोस्ट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर आज इलेक्ट्रानिक रिक्शा और पिकअप वैन के बीच आमने-सामने की टक्कर में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर बाजितपुर के समीप आज शाम ई-रिक्शा और पिकअप वैन के बीच सीधी में टक्कर में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है। हादसे में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान लाखो ओपी थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी अजय पासवान (42 वर्ष) और चुन्नू देवी (55 वर्ष) के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार होकर सात लोग बेगूसराय बाजार सामान खरीदने के लिए जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही टाटा 407 ने ई रिक्शा मे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये और घटनास्थल के समीप सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image