Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हृदयगति रुकने से रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की मौत

नवादा 07 जून (वार्ता) बिहार में नवादा जिले की अदालत में एक मामले में गवाही देने आये रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की आज हृदयगति रुकने से मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि उत्तरप्रदेश के देवरिया निवासी रिटायर्ड पुलिस अधिकारी विजय बहादुर सिंह (63) अपर जिला और सत्र न्यायाधीश :द्वितीय: राजेश कुमार की अदालत में एक मामले में गवाही देने के लिए आए थे तभी तबीयत खराब होने की वजह से वह बेहोश होकर गिर गए। उन्हें तत्काल नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। बताया जाता है कि हृदयगति रुकने से उनकी मौत हुयी है।
उल्लेखनीय है कि विजय बहादुर सिंह ने 06 नवंबर 2013 को नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के शेरपुर मोड़ के समीप एक मोटरसाइकिल से शराब लेकर जा रहे रसलपुर निवासी राजबल्लभ पासवान और पंकज पासवान को गिरफ्तार किया था। दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धारा 41ए के तहत वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी कांड संख्या 261/2013 दर्ज की गई थी। विजय बहादुर सिंह रिटायर होने के बाद गांव चले गए थे। न्यायालय के आदेश पर विजय बहादुर सिंह गवाही देने आए थे जहां हृदयगति रुकने से उनकी मौत हो गई।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image