Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एक क्विंटल से अधिक गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

डालटनगंज 08 जून (वार्ता) झारखंड के पलामू जिले में मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने मेदिनीनगर थाना क्षेत्र से एक क्विंटल से अधिक गांजे के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने आज यहां बताया कि शुक्रवार को पुलिस अवर निरीक्षक सह यातायात प्रभारी विजय प्रकाश रेड़मा चैक पर डयूटी पर तैनात थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि रांची से एक पिकअप वैन से गांजे की बड़ी खेप मेदिनीनगर लायी जा रही है। सूचना पर यातायात प्रभारी अपने दल के साथ रांची रोड में भगवती अस्पताल के पास सक्रिय हो गए।
श्री माहथा ने बताया कि एक संदिग्ध पिकअप वैन को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। वाहन रुकने के बाद में उसमें बैठे तीन लोगों को हिरासत में लिया गया और उनसे कड़ी पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि पिकअप की छत पर गांजा छुपाकर रखा गया है। उन्होंने बताया कि जब तलाशी ली गई तो वाहन से एक क्विंटल 12 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके बाद तीनों तस्कर काे गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में वाहन चालक गढ़वा के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के पिंडराही निवासी संजीव पाल, इसी इलाके के पुरैनी निवासी आशीष कुमार और राकेश कुमार शामिल हैं।
सं सूरज
वार्ता
image