Friday, Apr 19 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत ,चार घायल

गोपालगंज 13 जून (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले में आज अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बघउच मुख्य पथ पर बंजरिया गांव के निकट ट्रैक्टर और जीप के बीच हुयी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये। मृतक
की पहचान सीवान जिले के गोरियाकोठी निवासी शिवशंकर प्रसाद चौरसिया (65) के रूप में की गयी है। घायलों को कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये गोरखपुर भेजा गया है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भोरे पंचदेवरी मुख्य मार्ग पर आज दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया। मृतक की पहचान जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भठवा गांव निवासी मोतीलाल साह (50) के रूप में की गयी है।
घायल को सीवान स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं एक अन्य घटना में जिले के बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली में बालू लदे ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गयी। मृतक की पहचान दिघवा दुबौली गांव निवासी तपेश्वर यादव (60) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image