Friday, Apr 19 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची जिला राइफल एसोसिएशन का गठन, विनय कुमार बनाये गये अध्यक्ष

रांची 15 जून (वार्ता) झारखंड में रांची जिला राइफल एसोसिएशन का गठन कर दिया गया है और श्री विनय कुमार इसके अध्यक्ष बनाये गये हैं।
रांची के होटवार स्थित खेलगांव में एसोसिएशन की आयोजित बैठक में रांची शूटिंग रायफल क्लब, सफायर रायफल शूटिंग क्लब, एकलव्य शूटिंग अकादमी और शिल्ड शूटिंग क्लब के प्रतिनिधि उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से श्री विनय कुमार को अध्यक्ष, श्री वेद रतन मोहन को महासचिव के अलावा उपाध्यक्ष सचमान, कोषाध्यक्ष श्रीनिवास और उप कोषाध्यक्ष के पद के लिए अजय नाग को चुना गया है।
बैठक में कार्यसमिति के लिए देवेन्द्र कुमार सिंह, माणिक कुमार, कुमारी तारा शाहदेव, सदाशिव राव, गोविंद कुमार, कुणाल कुमार सिंह, कुमारी अंचल को चुना गया। इस बैठक में झारखंड राज्य राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष ए. के. सेन और महासचिव उत्तम चंद पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित थे।
सूरज
वार्ता
More News
सारण में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल

सारण में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल

19 Apr 2024 | 3:09 PM

छपरा, 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 12 लोग घायल हो गये ।

see more..
बिहार की चार लोकसभा सीटों पर दोपहर तक 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

बिहार की चार लोकसभा सीटों पर दोपहर तक 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

19 Apr 2024 | 4:21 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) संसदीय क्षेत्र में आज दोपहर एक बजे तक लगभग 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने वोटिंग की ।

see more..
image