Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार पुलिस के एक कॉन्सटेबल ने की अत्महत्या

पटना 21 जून (वार्ता) बिहार में राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र में अनुमंडल अधिकारी (सदर) के आवास पर सुरक्षा के लिए तैनात बिहार पुलिस के एक कॉन्सटेबल ने आज सर्विस एसएलआर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने यहां बताया कि पटना सदर की अनुमंडल पदाधिकारी अनुपमा सिंह के आवास पर सुरक्षा में तैनात कॉन्सटेबल केशव प्रसाद ने अपने सर्विस एसएलआर से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि घायल जवान को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सुश्री मलिक ने बताया कि जवान की आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि जवान ने जिस समय आत्महत्या की उस समय अनुमंडल पदाधिकारी अपने आवास पर मौजूद नहीं थी। मृतक औरंगाबाद जिले का रहने वाला था।
सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image