Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

धनबाद 23 जून (वार्ता) झारखंड के धनबाद जिले में नगर थाना क्षेत्र के गोल्फ ग्राउंड के निकट पुलिस ने आज छापेमारी कर 102 ग्राम हेरोइन के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने पत्रकारों को यहां बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि धनबाद में हेरोइन का लेनदेन होने वाला है। सूचना के आलोक में उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने गोल्फ ग्राउंड के पास छापामारी कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया।
श्री कौशल ने बताया कि तलाशी लेने पर तीनों के पास से 330 पुड़िया में रखी हुई 102 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, जिसकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जाती है। उनके पास चोरी की दो मोटरसाइकिल, लोहा काटने का मशीन और तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये गये हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार शहजाद कुरैशी इस गिरोह का सरगना है। शहजाद के साथ अमित सिंह एवं शिवजी सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। शहजाद सरायढेला थाना क्षेत्र के भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) क्वार्टर में रहता है। वहीं, अमित सिंह और शिवजी सिंह जोरापोखर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगालने पर पता चला कि इनके खिलाफ धनबाद थाने में भी दो मामले दर्ज हैं।
सं सूरज
वार्ता
image