Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पत्नी और बेटे ही लालू को तबाह करने की तैयारी में : पप्पू

पत्नी और बेटे ही लालू को तबाह करने की तैयारी में : पप्पू

पटना 07 जुलाई (वार्ता) जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बिगड़ती हालत के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी एवं पुत्र तेजप्रताप यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव को जिम्मेवार ठकराया और कहा कि श्री यादव को उनका परिवार ही तबाह करने की तैयारी में है।

पूर्व सांसद श्री यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि के राजद अध्यक्ष की बिगड़ती हालात के जिम्‍मेवार उनकी पत्‍नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा उनके बेटे ही हैं। उन्होंने कहा, “श्री यादव को उनका परिवार तबाह करने की तैयारी में है। वे आज बेहद तनाव में हैं। हम उनके हर दुख में साथ खड़े हैं। हम उनकी विचारधारा के साथ शुरू से हैं। मैं उन लोगों में से नहीं जो सत्ता की खातिर अपने पिता को जेल में बंद रखते हैं।”

जाप अध्यक्ष ने कहा कि यदि श्री लालू यादव को कुछ होता है तो इसके लिए केवल और केवल उनका परिवार ही जिम्‍मेदार होगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी एक मां और उनके तीन बच्चों पर होगी। उन्‍होंने कहा कि राजद अध्यक्ष के दोनों पुत्र तेजप्रताप यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव डरे हुए हैं और वर्ष 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में वे निश्चित रूप से हारेंगे।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image