Friday, Mar 29 2024 | Time 20:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटें जीतना केवल नारा नहीं : नड्डा

रांची 13 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत का सिलसिला आगे भी कायम रखने की अपील करते हुये आज कहा कि इस वर्ष होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटें जीतना भाजपा का केवल नारा नहीं है बल्कि लक्ष्य है।
श्री नड्डा ने यहां भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में कहा, “झारखंड विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटें जीतना पार्टी का केवल नारा नहीं बल्कि लक्ष्य है। इसे हमें पाना ही होगा। लोकसभा चुनाव में हमने राज्य 14 लोकसभा सीट में से 12 सीटें जीती हैं। इस दौरान पार्टी ने 67 विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त बनाई थी। जीत के इस सिलसिले को अब विधानसभा चुनाव में दुहराना है।
भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से कहा कि झारखंड में अपनी ही बनाई सदस्यता का रिकाॅर्ड यदि तोड़ दिया जाये तो विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को जीत अवश्य मिलेगी। उन्होंने कहा कि सदस्यता का लक्ष्य पूरा करने के लिए हर गांव, हर घर तक जाएं। राज्य में 25 लाख से अधिक सदस्य बनाएं। ऐसा हुआ तो विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा वोट पार्टी को मिलेगा।
सूरज
वार्ता
image