Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


निजी कंपनी के कर्मी की गोली मारकर हत्या, लाख रुपये की लूट

समस्तीपुर, 16 जुलाई (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के ठठेरवा गांव के समीप देर रात सशस्त्र अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर करीब एक लाख रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बेगूसराय जिले के एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अभिमन्यु कुमार और रौशन कुमार जिले के बिथान क्षेत्र से ऋण की राशि वसूल कर मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे तभी ठठेरवा गांव के पास पूर्व से धात लगाये पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें रोक लिया।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद सशस्त्र अपराधियों ने कर्मियों से रुपये लूट की कोशिश की जिसका विरोध करने पर उन्होंने अभिमन्यु कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि दूसरे कर्मचारी रौशन कुमार को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी रुपये लूट कर फरार हो गये। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल रौशन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बीच पुलिस ने अभिमन्यु कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर आज समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में जिले के बिथान थाना में मामला दर्ज कर कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image