Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार के बेतिया से पांच अपराधी गिरफ्तार

बेतिया, 18 जुलाई (वार्ता) बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि डकैती और लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा से लगे पुरुषोत्तमपुर गांव में कुछ अपराधी एकत्रित हुए है। उक्त सूचना पर एक छापेमारी दल का गठन कर मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को देखते ही अपराधी भागने लगे जिसके बाद जवानों ने उनका पीछा कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में उदय कुमार और बिरु कुमार शामिल हैं जिनके पास से देशी कट्टा, कारतूस और दो मोबाइल मिले हैं। अपराधियों ने पूछताछ में करीब तीन सप्ताह पूर्व जिले में हुए एक लूटकांड अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।
श्री जयंतकांत ने बताया कि जिले के बैरिया थाना क्षेत्र से अपराधी नीरज कुमार, मनीष कुमार, मनोहर कुमार को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान नीरज के पास से एक कट्टा और कारतूस बरामद किया गया है। इसके अलावा उनके कार से मोबाइल फोन भी मिला है। गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
सौरभ सतीश
वार्ता
image