Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


संप्रदा सिंह के निधन पर नीतीश ने जताया शोक

पटना 27 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रसिद्ध उद्योगपति, एल्केम ग्रुप ऑफ कम्पनी के संस्थापक एवं अध्यक्ष तथा जहानाबाद जिले के निवासी संप्रदा सिंह के निधन पर आज गहरी शोक सवेंदना व्यक्त की।
श्री कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि वह बड़े उद्योगपति होने के बावजूद अपने गृह जिला और बिहार से हमेशा जुड़े रहे। उनके निधन से उद्योग जगत को अपरूणीय क्षति हुयी है।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने श्री सिंह के निधन पर गहरा शोक जताते हुये कहा कि उन्होंने उद्योग जगत में स्वयं को स्थापित करने के साथ ही बिहार का भी मान-सम्मान बढ़ाया। उनकी दवा निर्माण की कम्पनी ‘एल्केम’ देश की कुछ गिनी-चुनी कम्पनियों में से एक थी, जिसका कारोबार देश के साथ ही विदेशों में भी फैला हुआ था। उनके निधन से उद्योग जगत के साथ बिहार की भी अपूरणीय क्षति हुई है।
श्री मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति व उनके परिजनों, शुभचिंतकों को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
सूरज
वार्ता
image