Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विधायक अनंत सिंह का वॉयस टेस्ट कराने के लिए नोटिस चस्पा

पटना 29 जुलाई (वार्ता) बिहार के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का हत्या की सुपारी देने के वायरल हुए कथित ऑडियो मामले में वॉयस टेस्ट कराने के लिए पुलिस ने उनके सरकारी आवास पर आज नोटिस चस्पा कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इस सिलसिले में विधायक श्री सिंह का वॉइस टेस्ट कराने के लिए जारी नोटिस लेकर पंडारक पुलिस उनके पटना के एक माल रोड स्थित सरकारी आवास पर पहुंची। श्री सिंह तो आवास पर नहीं मिले लेकिन वहां उपस्थित लोगों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के बाहर दीवार पर नोटिस चस्पा कर दिया।
नोटिस में कहा गया है कि हत्या की सुपारी देने के कथित वायरल हुये ऑडियो मामले में विधायक श्री सिंह को अपना वॉयस टेस्ट कराने के लिए 01 अगस्त 2019 को दिन के 11 बजे राजधानी पटना के जवाहर लाल नेहरू मार्ग में सरदार वल्लभ भाई पटेल भवन (पुलिस मुख्यालय) स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में उपस्थित होना होगा।
उल्लेखनीय है कि इस वर्ष 14 जुलाई को कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से तीन अपराधी पंडारक गए हुए थे, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था।
गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि श्री अनंत सिंह के कहने पर ही घटना को अंजाम देने के लिए वे पंडारक आए हुए थे। इसका ऑडियो वायरल हुआ था। बाद में पुलिस जांच के दौरान प्रथमदृष्टया ऑडियो को सही पाया गया।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
image