Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में कारोबारी से हुई लूट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

छपरा 30 जुलाई (वार्ता) बिहार की सारण जिला पुलिस ने भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रविवार को एक कारोबारी से हुई साढ़े छह लाख रुपये की लूट का भंडाफोड़ करते हुये दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले का उद्भेदन करने के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने लगातार जारी अनुसंधान की बदौलत इस लूटकांड में शामिल दो लुटेरों को इसी थाना क्षेत्र के शिव बाजार निवासी मो. इमरान और गुदरी बाजार कर रहने वाला मो. तासीर को गिरफ्तार कर लिया है।
श्री राय ने बताया कि गिरफ्तार इमरान के घर से लूट की राशि में से एक लाख रुपये बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि 28 जुलाई 2019 को हथुआ मार्केट का व्यवसायी कुंदन कुमार गुप्ता रिक्शे से छपरा जंक्शन ट्रेन पकड़ने जा रहा था। इसी दौरान भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियो ने पहले उसकी आंख में मिर्ची का पावडर झोंका दिया और फिर पैर में गोली मार दी। इसके बाद अपराधियों ने कारोबारी से लगभग छह लाख पचास हजार रुपये की लूट लिये और फरार हो गये थे।
सं सूरज
वार्ता
image