Friday, Mar 29 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या

दुमका, 01 अगस्त (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के चिहुंटिया गांव में चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने आज यहां बताया कि चिहुंटिया गांव स्थित एक घर में चोरो ने कल देर रात धावा बोला। इस दौरान शोरगुल सुनकर गृहस्वामी की नींद खुल गयी। गृहस्वामी के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया हालांकि अन्य अंधेरा का लाभ उठाकर फरार हो गयें। इसके बाद लोगों ने चोर की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान तालझारी थाना क्षेत्र के लारीघाघर गांव निवासी भोला हाजरा के रूप में की गयी है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक भोला हाजरा के विरुद्ध झारखंड के देवघर के सारवां के अलावा पंजाब सहित कई राज्यों में डकैती एवं चोरी के कई मामले दर्ज हैं। हाजरा गिरोह का शातिर अपराधी भोला हाजरा पूर्व में डकैती एवं चोरी की घटनाओं के कई मामलों में जेल भी जा चुका है। उन्होंने बताया कि वह पुलिस की रिकॉर्ड में मोस्टवांटेड अपराधी की सूची में शामिल है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
सं प्रेम उमेश
वार्ता
image