Friday, Apr 19 2024 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

भागलपुर 02 अगस्त (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में जीरोमाइल थाना क्षेत्र के भागलपुर बाईपास मार्ग पर आज पुलिस ने एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में देशी एवं विदेशी शराब जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि झारखंड से शराब की एक बडी खेप के आने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने बाईपास पर वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान आशंका के आधार पर एक पिकअप वैन को रोका और उसकी तलाशी ली। वैन में छुपा कर रखी झारखंड निर्मित 197 कार्टन देशी शराब और 18 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है।
श्री भारती ने बताया कि इस कार्रवाई में दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान मधेपुरा जिले का रहने वाला जितेन्द्र कुमार एवं सहरसा जिले का निवासी अभिषेक कुमार उर्फ डब्लू के रूप मे की गई है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में दोनों तस्करो के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस दोनों से कड़ी पूछताछ कर रही है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे झारखंड से शराब खरीद कर मधेपुरा और सहरसा ले जा रहे थे।
सं सूरज
वार्ता
image