Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चोर की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

दुमका 02 अगस्त (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में जरमुंडी थाना क्षेत्र के चिहुंटिया गांव में बुधवार की रात पकडे़ गये एक चोर की ग्रामीणों की पिटाई से हुई मौत के मामले में पुलिस ने आज तीन अभियुक्तों गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चिहुंटिया गांव निवासी आनंद लाल मरांडी के घर बुधवार की रात चोरों ने सेंधमारी कर चोरी की थी। इस मामले में तालझारी थाना क्षेत्र के लारीघाघर गांव निवासी भोला हाजरा समेत चार लोग शामिल थे। गृहस्वामी की शोर सुनकर जुटे ग्रामीणों ने भोला को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन चोर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 302 और 34 के तहत जरमुंडी थाने में तीन नामजद समेत अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस की लगातार जारी छापेमारी में तीन अभियुक्त काशी लाल मरांडी, प्रेम मरांडी और आनंद लाल मरांडी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया। मामले की छानबीन के क्रम में पुलिस ने घटना स्थल से सेंधमारी कर चोरी करने में इस्तेमाल की गई लोहे की खन्ती, पेंचकस एवं मोबाइल फोन बरामद किये हैं।
सं सूरज
वार्ता
image