Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लूटपाट मामले में हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

दुमका 06 अगस्त (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र केकर्मियों से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक वाई. एस.रमेश ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र में स्टेट बैंक की श्रीअमडा शाखा की भुरकुंडा गांव में संचालित ग्राहक सेवा केंद्र में इस वर्ष 03 जुलाई को अपराधियों ने धावा बोला और हथियार का भय दिखाकर कर्मियों से लूटपाट करने का प्रयास किया था लेकिन कर्मियों द्वारा विरोध किये जाने पर सभी अपराधी फरार हो गये थे।
श्री रमेश ने बताया कि इस घटना को लेकर भुरकुंडा गांव स्थित ग्राहक केन्द्र के संचालक रोहित पाल की शिकायत पर संबंधित थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 393 के तहत मामला दर्ज किया गया। इस मामले में त्वरित कार्रवाई के लिये मुफस्सिल थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने छानबीन कर मामले का उदभेदन किया और घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को चिन्हित कर लिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि टीम ने जिले के जामा थाना क्षेत्र निवासी रोहित कुमार साह, देवघर जिले के पालोजोरी थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव निवासी राजाराम हेम्ब्रम और वीरेन्द्र हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, दो कारतूस, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।
सं सूरज
वार्ता
image